उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: यूपी-एमपी बॉर्डर पर तैनात पुलिस के कामों का DM-SP ने किया निरीक्षण

By

Published : Apr 15, 2020, 2:04 PM IST

महोबा प्रशासन सख्ती से लॉकडाउन का पालन करा रहा है. लोगों को जागरूक करने के साथ महोबा प्रशासन की नजर एमपी से लगी सीमा पर भी है. सीमा पार से आने वाले लोगों को चेकिंग के बाद पास होने पर ही जिले में प्रवेश करने दिया जा रहा है.

mahoba
महोबा बॉर्डर पर तैनात पुलिस.

महोबा:कोविड-19 के मद्देनजर जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी व पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने संयुक्त रूप से कुम्हडौरा यूपी-एमपी बॉर्डर का निरीक्षण किया. इस दौरान तैनात पुलिसकर्मियों से लॉकडाउन के सम्बन्ध में वार्ता कर अलर्ट पर रहने के निर्देश दिये गए.

डीएम ने कहा कि आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगाया जाए ताकि एक भी कोरोना संदिग्ध हमारे जनपद में दाखिल न होने पाए. उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं से सम्बन्धित वाहनों को भी पास चेक कर लेने के बाद ही अनुमति दी जाए.

महोबा बॉर्डर पर तैनात पुलिस.

उन्होंने कहा कि पास होने वाले वाहन व व्यक्ति की पूरी डिटेल कहां से आया, कहां जाएगा, किसने पास जारी किया, व्यक्ति के भ्रमण का कारण और मोबाइल नम्बर अनिवार्य रूप से रजिस्टर में दर्ज करें. उन्होंने प्रादेशिक बॉर्डर पर कार्यरत समस्त स्टाफ को निर्देशित करते हुए कहा कि 24 घंटे निगरानी पूरी मुस्तैदी से करें ताकि एक भी अनधिकृत व्यक्ति जिले में प्रवेश न करने पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details