उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबाः 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की महोबा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के ऊपर यूपी और एमपी दोनों प्रदेशों में कई मुकदमें दर्ज हैं. इसके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस सहित 70 हजार रुपये नकद बरामद किया है.

By

Published : Sep 30, 2019, 6:00 PM IST

ravi raja arrested by mahoba police

महोबाः पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान धरदबोचा. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस सहित 70 हजार रुपये बरामद किए. अपराधी के ऊपर उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में करीब छह मामले दर्ज हैं.

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार.

लहेरा पुरवा थाना नौगांव जिला छतरपुर मध्य प्रदेश के रहने वाले बदमाश रवि राजा को महोबा जिले की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. रवि राजा पर लूट, अपहरण जैसे संगीन धाराओं में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसको पकड़ने पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. सोमवार को जिले की पुलिस और स्वाट टीम ने रवि राजा को एक मुठभेड़ के दौरान धरदबोचा. पकड़े गए आरोपी पर उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चार और मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में चार मामले संगीन धाराओं में दर्ज हैं.

पढ़ेंः-महोबाः मकान पर बरगद का पेड़ गिरने से तीन लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर का रहने वाले रवि राजा के ऊपर जैतपुर में एक दंपति से एक लाख रुपये की लूट करने का मुकदमा दर्ज था. इसके अलावा महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र में लूट का मुकदमा दर्ज है. इसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. आज हमारी पुलिस टीम द्वारा इसको गिरफ्तार किया गया है. रवि राजा पर पहले से महोबा जिले में और मध्य प्रदेश के नौगांव में कई मुकदमे दर्ज हैं.
-स्वामीनाथ, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details