उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 22, 2021, 5:23 PM IST

ETV Bharat / state

खूनी संघर्ष में घायल व्यक्ति की मौत, जानें कैसे पहुंचा था घर

यूपी के महोबा जिले में बीती 13 फरवरी को दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया था. खूनी संघर्ष में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान आज एक मरीज की मौत हो गई.

etv bharat
जमीन विवाद के चलते हुआ था खूनी संघर्ष

महोबा:जिले में बीते दिनों जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष के चलते तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. परिजनों ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान आज एक घायल की मौत हो गई. सूचना पर जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

मकरबई गांव में हुआ था विवाद
मामला कबरई थानाक्षेत्र के मकरबई गांव का है. गोपाली का गांव के ही रहने वाले बच्चीलाल से जमीन के लेकर पुराना विवाद था. बीते 13 फरवरी को दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि विवाद में एक पक्ष के धनीराम, गोपाली और रामअवतार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. परिजनों ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में घायल धनीराम, गोपाली और रामअवतार का चिकित्सक की देखरेख में इलाज किया गया था. इलाज के बाद हालत स्थिर होने पर डॉक्टर ने घायलों को जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

घर में बिगड़ी तबियत, अस्पताल में तोड़ा दम

बीती रात धनीराम की फिर से अचानक तबीयत खराब हो गई. इसके बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान मौत हो गई. धनीराम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर सीओ सदर राम प्रवेश राय भारी पुलिस बल के साथ मोर्चरी पहुंचे. मृतक के परिजनों को सांत्वना देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए.


मृतक धनीराम है. इनका बीते दिनों पारिवारिक विवाद हो गया था. दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया था. जिसमें धनीराम की मौत हो गई है. पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
-राम प्रवेश राय, सीओ सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details