उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 11, 2020, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

महराजगंज: नदी में नहाते समय डूबा युवक

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में शनिवार को एक युवक नहाते समय रोहिन नदी में डूबकर लापता हो गया. युवक की तलाश में पुलिस और गोताखोर जुटे हुए हैं. मगर अभी युवक का कुछ पता नहीं चल सका है. युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

youth drowned in rohini river
नदी में नहाते वक्त डूबा युवक

महराजगंज:जिले के परसामलिक थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गांव की घटना है. शनिवार को एक 22 वर्षीय युवक नहाते समय रोहिन नदी में डूबकर लापता हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है. युवक के न मिलने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

नदी में नहाने गया युवक लापता
सूर्यपुरा गांव के राम जतन का 22 वर्षीय बेटा राम प्रवेश गांव के पास रोहिन नदी में अपने कुछ साथियों के साथ नहाने के लिए गया था. नदी में नहाने के लिए उतरते ही युवक नदी में डूब गया. इस दौरान उसके साथियों ने बचाने का पूरा प्रयास किया. मगर पानी के तेज बहाव की वजह से युवक को नहीं बचा सके. उसके साथ के युवकों ने शोर मचाते हुए परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर परसामलिक थानाध्यक्ष छोटेलाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. गोताखोरों की मदद से लापता युवक की तलाश में परसामलिक पुलिस जुटी हुई है. तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details