उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

By

Published : Feb 24, 2021, 6:50 PM IST

महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र में 21 फरवरी को एक व्यक्ति का शव बगीचे में मिला था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बुधवार को घटना का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या का खुलासा.
हत्या का खुलासा.

महराजगंज : कोल्हुई थाना क्षेत्र के जोगियाबारी गांव के बगीचे में बीते 21 फरवरी को एक व्यक्ति का लहूलुहान शव मिला था. पुलिस ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए, पूरा मामला

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि जोगियाबारी गांव निवासी मक्खन मद्धेशिया की पत्नी का 8 साल से लालचंद नामक युवक से अवैध संबंध था. 6 माह पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया था. आरोपी कमलावती ने कोर्ट मैरिज के दौरान हलफनामा में अपने पति मक्खन को मृत बताया था. वहीं, जब आरोपी लालचंद की पत्नी ने इस मामले की छानबीन की, तो वह गलत एफिडेविट देने के मामले का विरोध कर कोर्ट से कार्रवाई की अर्जी की. तब अपने आप को फंसता देख कमलावती और उसका प्रेमी लालचंद ने मृतक मक्खन मद्धेशिया को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया. कोर्ट मैरिज के बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मक्खन मद्धेशिया को रास्ते से हटाने का फैसला किया.

हत्या का खुलासा करते एसपी.

यह भी पढ़ें-स्कूल से घर लौट रही छात्रा से गैंगरेप, आरोपी फरार

आंख दिखाने के बहाने पति को घर से ले गई थी बाहर

प्लान के तहत कमलावती ने आंख दिखाने के बहाने पति मक्खन मद्धेशिया को एक चौराहे पर ले गई. वहां से वापस बगीचे में लेकर पहुंची. यहां पहले से ही उसका प्रेमी लालचंद मौजूद था. बगीचे में जैसे ही मक्खन मद्धेशिया पहुंचा, प्रेमी लालचंद और कमलावती ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर हमला कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही मक्खन मद्धेशिया की मौत हो गई. पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी सहित महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, यहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details