उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 15, 2022, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

मवेशी बचाने के चक्कर में डीएफओ की वाहन गड्ढे में पलटी, 2 घायल

जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल सिंदुरिया मार्ग स्थित मदनपुरा गांव के निकट आज मवेशी बचाने के चक्कर में डीएफओ की वाहन गड्ढे में पलट गई. इस दौरान वाहन के चालक और डीएफओ घायल हो गए. दोनों घायलों की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

etv bharat
डीएफओ की वाहन गड्ढे में पलटी

महाराजगंज :जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल सिंदुरिया मार्ग स्थित मदनपुरा गांव के निकट आज मवेशी बचाने के चक्कर में डीएफओ की वाहन गड्ढे में पलट गई. इस दौरान वाहन के चालक और डीएफओ घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया गया. यहां पर दोनों घायलों की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःलखनऊ के गोमती नदी के किनारे बनेगा गोमती शौर्य स्मारक, चीफ सेक्रेटरी ने किया निरीक्षण

जानकारी के मुताबिक डीएफओ पुष्प कुमार के रविवार को निचलौल वन रेंज क्षेत्र के डोमा वीट के जंगल का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां से निरीक्षण कर वापस कार्यालय के लिए लौट रहे थे. अभी वह निचलौल सिंदुरिया मार्ग स्थित मदनपुरा गांव के निकट पहुंचे थे. इसी बीच उनके वाहन के सामने अचानक एक मवेशी आ पहुंचा जिसे बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित हो गई. वाहन पर चालक जब तक काबू पाता तब तक वाहन सड़क से करीब दस फिट नीचे गहरे गड्ढे में जा गिरी जिस दौरान वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, इस हादसें में डीएफओ पुष्प कुमार और वाहन चालक दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details