उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज में ढाई लाख के जेवरात के साथ एक चोर गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 6:44 PM IST

यूपी के महराजगंज में पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा कर दिया. पुलिस ने चोरों के पास से ढाई लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषणों को बरामद किया है. पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी को जेल भेज दिया है.

शातिर चोर गिरफ्तार.
शातिर चोर गिरफ्तार.

महराजगंज: जनपद के बरगदवा थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया. चोरों के पास से पुलिस ने लगभग ढाई लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के आभूषणों को बरामद किया है. पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पीड़ित परिवार 14 दिसम्बर को शादी में गया हुआ था, उसी दौरान यह घटना हुई थी.

एकांत घर को चोरों ने पूरा खंगाल दिया. इस सम्बंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना का खुलासा करते हुए उसी गांव के 21 वर्षीय रामकृपाक नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण और नगदी भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

एसपी प्रदीप गुप्ता ने घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए बताया कि घर के लोग किसी शादी में गए हुए थे. सुनसान पाकर आरोपी घर में घुस गया और वहां रखे सोने-चांदी के जेवरात, घड़ी, बैटरी आदि सामानों पर हाथ साफ किया और वहां से फरार हो गया. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए 21 वर्षीय रामकृपाल को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया और चोरी के सभी सामानों के साथ खुलासा करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details