उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज पहुंचे मंत्री उपेंद्र तिवारी, जन चौपाल लगाकर लोगों को देंगे CAA की जानकारी

यूपी के महराजगंज में रविवार यानी आज प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी पहुंचे. अपने प्रवास को दौरान उन्होंने भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह शाम में जन चौपाल लगाकर लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में भी बताएंगे.

By

Published : Feb 9, 2020, 2:36 PM IST

ETV BHARAT
उपेंद्र तिवारी

महराजगंज:जनपद के प्रभारी मंत्री और खेल, युवा कल्याण एवं पंचायती राज मंत्री उपेंद्र तिवारी रविवार को जिले के दौरे पर हैं. प्रभारी मंत्री ने सबसे पहले पार्टी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनकी समस्याएं सुनीं. इसके बाद उन्होंने जिला योजना समिति की बैठक में भी हिस्सा लिया. कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित इस बैठक में कुल 38 विभागों से 383 करोड़ रुपए के कार्यों का प्रस्ताव शासन को भेजा गया.

जन चौपाल लगाकर देंगे CAA की जानकारी.

इस बैठक में विवाद भी देखने को मिला. बैठक की शुरुआत में ही जिला पंचायत के सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष को उचित सम्मान और कुर्सी न देने को लेकर विरोध कर दिया. प्रभारी मंत्री के हस्तक्षेप से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान को दूसरी कुर्सी पर बिठाया गया. वहीं पहले से बैठे भाजपा के फरेंदा विधायक बजरंग बहादुर सिंह को दूसरी कुर्सी पर जाना पड़ा.

जिला योजना समिति की बैठक में जिला पंचायत के सदस्यों ने कई मुद्दों पर प्रभारी मंत्री से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की. प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बताया कि वह शाम को परसा मलिक गांव में जन चौपाल भी लगाएंगे. इसमें भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और सीएए, एनआरसी को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details