उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज: शराब की दुकान खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, जमकर चले लात-घूंसे

यूपी के महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा कस्बा में एक अंग्रेजी शराब की दुकान खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. इस दौरान सबसे पहले शराब लेने के चक्कर में लगी लाइन में कुछ लोगों के घुसने पर जमकर लात-घूंसे चले. जिसे देख किसी तरह से अन्य लोगों ने शांत कराया.

By

Published : May 4, 2020, 11:12 PM IST

शराब की दुकान खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां.
शराब की दुकान खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां.

महराजगंज: लाॅकडाउन में जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा कस्बा में शराब की दुकान खुलते ही लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रख दिया. लाइन में खड़े होने को लेकर कुछ लोग आपस में मारपीट शुरू कर दिये. सबसे पहले शराब लेने के चक्कर में लोगों में जमकर घूसे चले. मारपीट देख लाइन में लगे कुछ लोगों ने किसी तरह से समझा बुझा कर शांत कराया.

शराब की दुकान खुलते ही सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां.

शराब की इस दुकान के सामने सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के लिए गोल घेरा बनाया गया था. जहां दुकान खुलने के पहले शराब खरीदने वालों की लंबी लाइन लगी हुई गई थी. सरकार द्वारा निर्धारित समय जैसे दस बजते ही शराब की दुकान खुली तो लाइन में लगे लोगों ने सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी. सबसे पहले शराब लेने के चक्कर में कुछ लोग उन लाइनों में घुसने लगे, जो सुबह से ही लाइन लगा कर खड़े थे. लाइन तोड़ ओर बीच में घुसने को लेकर आपस में कुछ लोग जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया. वहीं कुछ स्थानों पर भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया.

इसे भी पढ़ें-महराजगंज: दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों के लिए देवदूत बने सांसद

इस सम्बंध में पूछे जाने पर पर थानाध्यक्ष शुभनारायन दुबे ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद सभी अंग्रेजी और देशी और बीयर की दुकानों पर पुलिस टीम लगा दी गई है. इसके बाद नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details