उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज: पुलिस बूथ के सामने 3 लाख के जेवरात की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jul 4, 2020, 12:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में शुक्रवार को बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से 3 लाख रुपये की कीमत के जेवरात लूटकर फरार हो गए. दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

सर्राफा व्यापारी से जेवरात की लूट.
सर्राफा व्यापारी से जेवरात की लूट.

महराजगंज:जिले के सर्राफा कारोबारी इन दिनों बदमाशों के निशाने पर हैं. शुक्रवार को पुलिस बूथ के सामने आभूषण की दुकान पर दिनदहाड़े बदमाश तीन लाख रुपये का जेवरात लेकर फरार हो गए. सीसीटीवी में कैद फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

दुकान से जेवरात की लूट
ताजा मामला महराजगंज जिले के फरेन्दा थाना क्षेत्र स्थित आनंदनगर कस्बे का है. आंबेडकर तिराहा पर पुलिस बूथ के सामने अश्वनी ज्वेलर्स की दुकान है. ज्वेलरी व्यवसायी रूद्र नारायण वर्मा दुकान पर बैठे थे कि इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति दुकान में आया और आभूषण देखने की बात कहने लगा. तभी व्यक्ति का साथी दुकान के अंदर चला गया.

रूद्र नारायण वर्मा अभी आभूषण दिखाने वाले थे, उसी दौरान बदमाशों ने काउंटर के अंदर रखा जेवरात से भरा पैकेट झपट्टा मारकर उठा लिया और तुरंत वहां से फरार हो गए. पुलिस बूथ पर तैनात पुलिसकर्मियों को इस बात की भनक तक नहीं लगी. पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

पहले भी हो चुकी है लूट
ज्वेलरी व्यवसायी रूद्र नारायण वर्मा ने बताया जेवरात की अनुमानित कीमत साढ़े तीन लाख के करीब है. सर्राफा कारोबारीयों का कहना है कि अश्वनी ज्वेलर्स की दुकान पर हुई यह वारदात कोई पहली घटना नहीं है. कस्बे के सर्राफा व्यवसायी अपराधियों के निशाने पर पहले से हैं. 18 सितंबर-2018 को मिल गेट के बगल में स्थित पूजा ज्वेलर्स के प्रोपराइटर संजय वर्मा को दुकान बंद कर घर जाते समय अपराधियों ने चार गोलियां मारते हुए लूटने का प्रयास किया था. इसके अलावा फरेन्दा-धानी मार्ग पर 6 से अधिक स्वर्ण कारोबारियों से भी लूट हुई हैं, लेकिन किसी भी घटना का आज तक पर्दाफाश नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details