उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विदेश से लौटे यात्री के साथ लूट का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

महाराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र में 15 फरवरी को विदेश से लौट रहे युवक के साथ लूटपाट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लूट की वारदात का खुलासा करते हुए टूर ट्रेवल्स के ड्राइवर और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 23, 2021, 6:04 AM IST

maharajganj
लूट का खुलासा

महाराजगंजः जिले के निचलौल थाना क्षेत्र में 15 फरवरी को विदेश से लौट रहे युवक के साथ लूटपाट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लूट की वारदात का खुलासा करते हुए टूर ट्रेवल्स के ड्राइवर और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से तमंचा और दो किलो गांजा भी बरामद किया गया है.

विदेश से लौटे यात्री के साथ लूट का खुलासा
महराजगंज जिले में 15 फरवरी को बलराम विदेश से लौटकर लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचा. पीड़ित बलराम पहले से ही सद्दाम टूर एंड ट्रैवल्स से एक बोलेरो गाड़ी बुक करा लिया था. जिसने उसे घर तक छोड़ने का वादा किया था. लेकिन रास्ते में ही अपने एक सहयोगी को साथ आरोपी ड्राइवर रामू ने बलराम का पूरा सामान लूट लिया और उसे नहर में फेंक दिया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद थाना निचलौल में पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करवाया था. दोनों आरोपी धीरज और रामू को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से तमंचा, लूट का सामान और एक कार बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details