उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार

यूपी के महाराजगंज में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. हत्या 19 जनवरी को हुई थी. पुलिस ने बताया कि हत्या युवक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:18 AM IST

Etv Bharat
पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान.

महराजगंज: जिले में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. खुलासे में यह बात सामने आई कि बीते 19 तारीख को सरसों के खेत में सफाई कर्मी विनोद पटेल की हत्या उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने की थी. पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करने के बाद पत्नी और उसके प्रेमी समेत एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा व्यक्ति भी हत्या में शामिल था.

पत्नी निकली पति की हत्यारन
बीते रविवार की सुबह करीब 8 बजे चौक थाना क्षेत्र में सरसों के खेत में एक सफाई कर्मी की लाश मिली. हत्यारों को पकड़ने के लिए मृतक के परिजनों ने पुलिस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया. मोबाइल सर्विलांस और काल डिटेल के बाद पूछताछ में पता चला की मृतक की पत्नी ज्योति ने पति के घर से निकलने की सूचना प्रेमी को दी थी.

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

प्रेमी ने सुनसान स्थान पर उसे शराब पिलाई. इसके बाद मफलर से गला कसकर युवक की हत्या कर दी. लाश और बाइक को खेतों में छोड़ प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर बताया कि उसने उसके पति को हमेशा के लिए ठिकाने लगा दिया.

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह साजवान ने बताया कि आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी ज्ञानेश्वर और एक अन्य युवक को हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह बताया कि मृतक सफाई कर्मी पत्नी का मृतक के एक रिश्तेदार से अवैध संबंध चल रहा था. मृतक सफाई कर्मी ने जब विरोध किया तो पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details