उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज: अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत

By

Published : Sep 9, 2020, 1:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के पुरंदरपुर चौराहे पर सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

maharajganj news
महराजगंज के गोरखपुर सोनौली मार्ग सड़क हादसा.

महराजगंज: जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के पुरंदरपुर चौराहे पर एक पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के पुरंदरपुर चौराहे पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब सोनौली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक बाइक सवार घायल को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

दरअसल मृतक रामहित प्रजापति नौतनवा थाना में चौकीदार के पद पर तैनात थे. वह किसी काम से अपने पोते के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने उन्हें रौंद दिया. मौके पर ही रामहित प्रजापति की मौत हो गयी. वहीं पिककप का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details