उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 8, 2020, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

महराजगंज: नाली विवाद में जमकर मारपीट, एक की मौत

उत्तर प्रदेश में महराजगंज के घुघुलि थाना क्षेत्र के बरगदवा माधोपुर में नाली के विवाद में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई.

maharajganj news
नाली के विवाद में मौत

महराजगंज: महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बरगदवा माधोपुर में नाली में पानी को गिराने के विवाद ने एक की जान ले ली. शुक्रवार को विवाद में हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक शख्स की इलाज के दौरान देर रात मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. इस मामले में घुघली पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाली को लेकर विवाद
नाली के विवाद में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में घायल व्यक्ति की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत ही गई. बताया जा रहा कि मृतक के सिर पर सीमेंट की ईंट व हथौड़ा से वार किया गया था, जिसको गोरखपुर मेडिकल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई. घटना के बाद गांव में कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है.

एडिशनल एसपी निवेश कटियार ने बताया कि इंटरलाॅकिंग निर्माण कार्य को लेकर पानी निकासी के लिए एक पक्ष पाइप डाल रहा था, जिसको लेकर दूसरे पक्ष ने विरोध किया. जिससे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार ने बताया कि कुल 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 146/20 के तहत धारा 147, 148, 149, 302, 336, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details