उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मियों को एसपी ने किया निलंबित

महाराजगंज के ग्राम सभा भवानीपुर में भूमि विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष के दौरान एक व्यक्ति की मौत के बाद लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

By

Published : Jun 10, 2022, 9:12 PM IST

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ

महाराजगंज:जनपद में भूमि विवाद में एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पनियरा थानाध्यक्ष सहित एक उपनिरीक्षक और दो आरक्षी को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से पनियरा पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ

महाराजगंज में शुक्रवार को सुबह लगभग 9:00 बजे पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भवानीपुर में भूमि विवाद को लेकर विजय सिंह और संतोष सिंह के बीच मारपीट हो गई थी. इस दौरान संतोष सिंह की मौत हो गई. इसके बाद भतीजे पंकज कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि पनियरा पुलिस आरोपियों की मिलीभगत से निर्माण कार्य करा रही थी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया तो संतोष सिंह को पीटकर उनकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को दस साल की कैद

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि मृतक संतोष सिंह के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों की सीओ सदर से जांच कराई गई तो मामला सत्य पाया गया. इसके बाद पनियरा थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह सहित एक उपनिरीक्षक और दो आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है. घटनास्थल पर शांति व्यवस्था कायम है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details