उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराजगंज: नगर पालिका अध्यक्ष ने लोगों से की अपील, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जलाए दीये

By

Published : Apr 5, 2020, 4:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के नगर पालिका अध्यक्ष ने जिले के लोगों से अपील की है कि, आज रात 9 बजे जब वो दीये जाने निकले तो सोशल डिस्टेंसिंक का पूरा ध्यान रखेंं.

etv bharat
कृष्ण गोपाल जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष, महाराजगंज

महराजगंज:दुनिया भर में फैले कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से आज रात 9 बजे अपने घरों की लाइटें बंद कर दीये, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है. ऐसे में महाराजगंज नगर पालिका के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल ने जिले की जनता से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दीये जलाने की अपील की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितता और अंधकार की चुनौती से पार पाने के लिए देशवासियों से सामूहिकता का संदेश देने की अपील की है. शुक्रवार को हुए वीडियो संदेश जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपील किया है कि आज यानी 5 अप्रैल को रात 9 बजे से 9 मिनट के लिए अपने घरों में दीप, मोमबत्ती, टॉर्च, फ्लैश लाइट आदि जलाकर सामूहिकता का संदेश दें.

महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल ने बताया कि हमने आज सभी नगरवासियों से अपील किया है कि वह अपने घरों से ही दीप जलाए,बाहर ना निकले।ख़ास तौर पर सोकाल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details