उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 16, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

महराजगंज: अनुदेशक शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़

जिसके ऊपर समाज को शिक्षित करने की जिम्मेदारी है, वही अगर अपनी छात्राओं से छेड़खानी करने लगे तो समाज का क्या होगा. ताजा मामला महराजगंज जनपद से है, जहां ठूठीबारी कोतवाली के माध्यमिक विद्यालय में एक अनुदेशक शिक्षक ने अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ छेड़खानी की.

molestation a school girl, molestation a school girl by teacher, molestation in mahrajganj, अनुदेशक शिक्षक ने 7वीं की छात्रा से किया छेड़छाड़, छात्रा से किया छेड़छाड़,  अनुदेशक शिक्षक, महराजगंज में छात्रा से छेड़छाड़
महराजगंज में छात्रा से छेड़छाड़.

महराजगंज: जनपद के ठूठीबारी कोतवाली के माध्यमिक विद्यालय के एक अनुदेशक शिक्षक ने अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा था. थक हारकर इस बात की जानकारी गुरुवार छात्रा ने सार्वजनिक कर दी, जिसके बाद स्कूल पहुंचकर ग्रामीणों ने जबरदस्त विरोध किया. वहीं मौका पाकर आरोपी टीचर फरार हो गया.

जानकारी देते एएसपी.

टीचर का नाम दिलीप बताया जा रहा है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने थाना ठूठीबारी में पॉक्सो एक्ट और छेड़खानी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

अनुदेशक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी की गई है. सूचना पर थाना ठूठीबारी में 354ए, 506 आईपीसी और 9/10 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत हुआ है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेला भेजा जाएगा.
-आशुतोष शुक्ला, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details