उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुआ के घर आए मासूम की नदी में डूबने से हुई मौत

महराजगंज में अपने बुआ के घर आए एक 6 वर्षीय मासूम का शव तीन दिन बाद नदी में उतराता मिला. मासूम अनिकेत टाफी खरीदने के लिए पास की एक दुकान पर गया था, जहां से वह लापता हो गया था.

By

Published : Dec 15, 2020, 4:11 AM IST

मासूम की नदी में डूबने से हुई मौत
मासूम की नदी में डूबने से हुई मौत

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में अपनी बुआ के घर आया छह वर्षीय मासूम की नदी में डूबने से मौत हो गई. तीन दिन पहले बच्चा घर से टॉफी लेने के लिए निकला था. देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए. परिजनों ने इसकी सूचना थाने में देकर गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस मासूम की तलाश में जुटी गई. सोमवार को रोहिन नदी में एक मासूम का शव मिलने की सूचना मिली तो मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

बुआ के घर आए मासूम की मौत
गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव टोला राजाबारी का 6 वर्षीय अनिकेत यादव अपने दादी कश्मा देवी के साथ पनियरा क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में बीते गुरुवार को आया था. शुक्रवार को अनिकेत गांव में एक दुकान में टाफी खरीदने के लिए गया., जिसके बाद से लापता हो गया था. परिजनों ने काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला. परिजनों ने इसकी सूचना पनियरा पुलिस को दी. पनियरा पुलिस ने गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर मासूम की तलाश में जुटी गई.

मृतक अनिकेत के फूफा राजकिशोर यादव ने बताया कि "घर पर ब्रम्हभोज था. कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद शुक्रवार को मेरी पत्नी चन्द्रशीला रिश्तेदारों को घर से विदा हो रही थी. इसी बीच अनिकेत टाफी खरीदने के लिए पास की एक दुकान पर गया, जहां से वह लापता हो गया था. सोमवार को उसका शव रोहिन नदी में मिला. गोताखोरों की मदद से मासूम का शव बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details