उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज: सपा-बसपा पर प्रभारी मंत्री ने साधा निशाना, सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

By

Published : Sep 20, 2019, 9:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के महराजगंज पहुंचे राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी ने सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने सरकार के कार्यकाल के ढाई साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं.

सपा बसपा पर प्रभारी मंत्री ने साधा निशाना

महराजगंज: प्रभारी मंत्री एवं राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी गुरुवार को जिले के दौरे पर पहुंचे. प्रभारी मंत्री के रूप में जिले के प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. राज्यमंत्री सरकार के ढाई साल पूरे होने पर एक आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई. कार्यक्रम के दौरान मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सपा-बसपा पर जमकर निशाना भी साधा.

सपा-बसपा पर प्रभारी मंत्री ने साधा निशाना.

सपा-बसपा पर साधा निशाना
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी सरकार को भ्रष्टाचारी बताने के आरोप में उपेंद्र तिवारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. अखिलेश यादव अपनी पत्नी और अपने परिवार के सदस्यों को लोकसभा चुनाव में जीत नहीं दिला सके. सपा-बसपा गठबंधन के बाद भी उत्तर प्रदेश की जनता ने उनका क्या हश्र किया, यह सबके सामने है. उनके बड़बोलेपन का ही असर था कि मोदी और योगी के कार्यों से प्रभावित होकर प्रदेश की जनता ने अखिलेश और मायावती को खारिज करने का काम किया है.

लोगों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक
प्रभारी मंत्री ने काशीराम आवास कॉलोनी में जाकर साफ-सफाई की और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया. इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण कर मरीजों का हाल जाना और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए. प्रभारी मंत्री ने जिला योजना समिति की बैठक में जिले के विकास कार्यों की समीक्षा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details