उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज: शहीद पंकज त्रिपाठी के मूर्ति का हुआ अनावरण

पुलवामा हमले में शहीद हुए यूपी के महराजगंज जिले के रहने वाले शहीद पंकज त्रिपाठी के मूर्ति का अनावरण शुक्रवार को डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने किया. इस दौरान जिले के सभी अधिकारी समेत भारी संख्या में लोग भी उपस्थित रहे.

By

Published : Feb 14, 2020, 10:34 PM IST

etv bharat
शहीद पंकज त्रिपाठी के मूर्ति का हुआ अनावरण

महराजगंज: पुलवामा हमले में शहीद हुए यूपी के महराजगंज जिले के फरेंदा तहसील क्षेत्र के हरपुर बेलहिया निवासी शहीद पंकज त्रिपाठी के मूर्ति का अनावरण शुक्रवार को डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने किया. शहीद पंकज कुमार त्रिपाठी की बरसी पर गावं में शहीद स्थल पर मूर्ति स्थापना के अनावरण में जिले के सभी अधिकारी समेत भारी संख्या में लोग भी उपस्थित रहे.

शहीद पंकज त्रिपाठी के मूर्ति का हुआ अनावरण

अनावरण के पश्चात बरसी के अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारी और गांववासियों द्वारा दो मिनट का मौन भी रखा गया. वहीं शहीद पंकज त्रिपाठी के याद में परिवार ने भी शहीद स्थल पर 24 घण्टे का अखण्ड रामायण का पाठ कराया.

ये भी पढ़ें-पुलवामा हमले की पहली बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है कृतज्ञ राष्ट्र

इस अवसर पर सीआरपीएफ के प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित कमाडेंट फरहाद द्वारा शहीद पकंज कुमार त्रिपाठी की पत्नी को 1 लाख 27 हजार 500 रुपये डीएम की उपस्थिति में दिया गया. डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार ने बताया कि शहीद पंकज त्रिपाठी के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन सरकार के तरफ से परिवार को हर सम्भव मदद किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details