उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ग्राम प्रधान ने दिहाड़ी मजदूर की पत्नी से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिहाड़ी मजदूर की पत्नी ने ग्राम प्रधान पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने के बाद मथुरा से अपने गांव 18 दिन में पहुंचे थे.

By

Published : Apr 21, 2020, 1:09 PM IST

etv bharat
महिला के साथ छेड़छाड़.

महराजगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम करने के लिए किए गए लाॅकडाउन से लोगों का काम धंधा बन्द हो गया है. इसके कारण दिहाड़ी मजदूर दाने-दाने के लिए मोहताज हो गए हैं, इसलिए ये दिहाड़ी मजदूर कहीं साइकिल से तो कहीं ठेले से तो कही पैदल ही लम्बी दूरी तय करके अपने गांव पहुंच रहे हैं.

जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिहाड़ी मजदूर मथुरा से 18 दिनों में पैदल चलकर अपने गांव पहुंचा. मजदूर की पत्नी ने ग्राम प्रधान पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. मजदूर की पत्नी ने बताया कि उसके पति परिवार का भरण पोषण करने के लिए मथुरा में रहकर मजदूरी करते हैं. लाॅकडाउन में काम बंद होने के बाद वो मथुरा से पैदल 18 दिनों में घर पहुंचे.

इसके बाद ग्राम प्रधान को सूचना दी. इसके बाद ग्राम प्रधान ने उसके पति को क्वारंटाइन कर दिया. ग्राम प्रधान ने महिला को मिलने के लिए बुलाया. जब महिला नहीं गई तो ग्राम प्रधान स्वयं उसके घर आया और उसके ननदोई को धमकी देकर बाहर कर दिया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगे.

इसे भी पढ़ें-पंचतत्व में विलीन हुए सीएम योगी के पिता, बाबा रामदेव और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रहे मौजूद

इस दौरान महिला किसी तरह से घर से बाहर आ गई और शोर मचाने लगी. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर ग्राम प्रधान वहां से फरार हो गया. वहीं ग्राम प्रधान ने इस आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. इस मामले में पुलिस पीड़ित महिला के तहरीर पर आरोपी ग्राम प्रधान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details