उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महराजगंज: चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 3, 2020, 5:03 PM IST

etv bharat
बच्ची के साथ दुष्कर्म.

महराजगंज:जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची के चिल्लाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.

चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म.

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में बच्ची की मां ने पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में बच्ची की मां ने बताया कि रविवार को उनकी चार वर्षीय बेटी पंचायत भवन में खेल रही थी. तभी गांव निवासी एक युवक बच्ची को जबरन उठाकर बगल में टूटे हुए रूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम बच्ची के चिल्लाने पर वहां मौजूद महिला मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी. मासूम बच्ची की तबीयत खराब हो गई. उसे उपचार के लिए इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. यहां पर महिला कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. पुलिस ने बच्ची के बयान और तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- मथुरा: सपना चौधरी के कार्यक्रम का साधु-संतों ने किया विरोध, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था. डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया और उसका मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
-आशुतोष शुक्ला, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details