उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 17, 2020, 9:22 AM IST

ETV Bharat / state

महराजगंज: इलाहाबाद बैंक में गार्ड के बंदूक से हुई फायरिंग, मचा हड़कंप

महराजगंज में नौतनवा कस्बा स्थित इंडियन बैंक (इलाहाबाद) में एक गार्ड की बंदूक से अचानक फायरिंग हो गई. जिससे बैंक कर्मियों व ग्रहकों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

बैंककर्मी से पूछताछ करती पुलिस.
बैंककर्मी से पूछताछ करती पुलिस.

महराजगंज:जिले के नौतनवा कस्बा स्थित इंडियन बैंक (इलाहाबाद) में एक गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई. जिससे बैंक में अफरा-तफरी मच गई. बैंककर्मी से लेकर मौजूदा ग्राहक व आसपास के लोग भी सहम उठे. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. हालांकि हादसे में बैंक के कांच का दरवाजा टूटने के अलावा किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ. घटनाक्रम की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई.

गोरखपुर हेड ब्रांच से करेंसी चेस्ट वाहन से कैश उठान के लिए नौतनवा स्थित इंडियन बैंक (इलाहाबाद) पर अधिकारी के साथ असलहा लैस तीन गार्ड भी आए थे. जिनमें से पहला गार्ड बैंक में दाखिल हो ही रहा था कि असलहा कंधे से उतारने के दौरान गार्ड का हाथ अचानक ट्रीगर पर लग गया और फायरिंग हो गई. फायरिंग की आवाज सुन स्वयं गार्ड भी चौंक गया. वहीं बैंक में मौजूद कर्मी, ग्राहक व आसपास के लोग भी अनहोनी की आशंका में सहम उठे. घटना से रूबरू होने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली. फायरिंग के दौरान बैंक में लगा कांच का दरवाजा चकनाचूर हो गया.

हालांकि इस हादसे में किसी के जान माल की क्षती नहीं हुई, हालांकि एक बड़ी घटना होते-होते टल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शाखा प्रबंधक से पूछताछ की. पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस ने घटना की साक्ष्य के आधार पर वारदात की फुटेज को अपने पास सुरक्षित कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details