उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Maharajganj: होली में खूनी संघर्ष, खूब चले लाठी डंडे, 10 से ज़्यादा घायल

पनियरा थाना क्षेत्र के कुआंचाप ग्राम सभा में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच मारपीट गई. इस दौरान करीब 10 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 19, 2022, 9:29 AM IST

Updated : Mar 19, 2022, 12:59 PM IST

etv bharat
पुरानी रंजिश के चलते महराजगंज में खूनी संघर्ष

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के कुआंचाप ग्राम सभा में बीते शुक्रवार को पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान करीब 10 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

बता दें कि मामला पनियरा थाना क्षेत्र के कुआंचाप ग्राम सभा का है. जहां शुक्रवार की शाम रास्ते की जमीन को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने लाठी-डंडों व ईंट-पत्थरों से एक दूसरे पर हमला बोल दिया और मारपीट शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर पहले से ही पुरानी रंजिश है. इसके चलते विवाद काफी बढ़ गया और खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. इस दौरान करीब 10 से अधिक लोग घायल हो गए.

महराजगंज में मारपीट का वीडियो

यह भी पढ़ें-खूनी संघर्ष में बदले जमीन विवाद में गई 4 की जान, कोतवाल समेत तीन निलंबित

एक पक्ष के राजू यादव, राजकिशोर, गंगा, गीता देवी, गुंजा, धर्मवीर यादव गंभीर घायल हैं, तो वहीं दूसरे पक्ष के राममिलन यादव, रामभजन यादव, शिवानी यादव, शिवकुमार यादव, खुशी, शत्रुघ्न, उमेश यादव, पूजा यादव, लीलावती यादव को काफी चोट आई हैं. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 19, 2022, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details