उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 31, 2020, 10:19 AM IST

ETV Bharat / state

महराजगंज : डिविजनल कमिश्नर और DIG ने लिया लॉकडाउन का जायजा, लोगों को दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में मण्डलायुक्त जयंत नार्लीकर और डीआईजी राजेश मोदक ने शहर में लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने दूसरे राज्यों से घर लौटे लोगों से खुद को क्वारंटाइन करने की अपील की.

divisional commissioner  inspection of maharajganj
मण्डलायुक्त जयंत नार्लीकर और डीआईजी राजेश मोदक ने लोगों को दी चेतावनी

महराजगंज : जिले के श्यामदेउरवां में मण्डलायुक्त जयंत नार्लीकर और डीआईजी राजेश मोदक ने लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने लोगो को बताया कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने और लोगों को सामाजिक दूरी बनाने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन की व्यवस्था की गई है.

मण्डलायुक्त जयंत नार्लीकर और डीआईजी राजेश मोदक ने बाहरी राज्यों से अपने घर लौटे लोगों को खुद को क्वारंटाइन करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए. उन्होंने लोगो को बताया कि जिला प्रशासन द्वारा उनको 14 दिनों तक रहने-खाने की व्यवस्था प्राथमिक पाठशाला और पंचायत भवनों में की गई है. बाहर से आए सभी लोगों को अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए यह कदम बेहद जरूरी है.

मंडलायुक्त ने लोगों को समझाते हुए कहा कि इन गंभीर परिस्थितियों में देश को संक्रमण मुक्त बनाने में सभी लोग सहयोग करें. आपस में सभी लोग लगभग दो मीटर की दूरी बना कर रखें. समय समय पर अपने हाथ साबुन से धोते रहें और स्वच्छता का ख्याल रखें. ऐसा करना संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है. मंडलायुक्त ने चेतावनी देते हुए कहा कि नियमों का उलंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details