उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, बेटी की मौत

महराजगंज जिले में मंगलवार की देर रात मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. इस हमले में बेटी की मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल हो गई.

By

Published : Aug 24, 2022, 12:46 PM IST

Etv Bharat
मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला

महराजगंज:जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के रुदलापुर गांव में बीती रात एक बड़ी वारदात हो गई. कुछ लोगों ने धारदार हथियार से एक महिला और उसकी 17 वर्षीय बेटी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है. जिसमें बेटी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है और मां की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस मामले मेें पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि बेटी की शिनाख्त काजल और मां का नाम पिंकी देवी है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मां को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मां से अस्पताल में जाकर मलुकात की गयी है. इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए दिशा -निर्देश दिए गए हैं और शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

डॉक्टर कौस्तुभ पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ेंःबलियाः धारदार हथियार से मां-बेटी पर हमला, महिला की मौत

बताया जा रहा है कि मां -बेटी देर रात को घर से बाहर निकली, जहां पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया. जिसमें काजल की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई और पिंकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ लोगों ने बताया कि धारदार हथियार से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया. पिंकी किसी तरह खून से लथपथ नहर में कूदकर भागी और चिल्लाने लगी. मौके पर पहुंचे लोगों ने डायल 112 को फोन किया. मौके पर पुलिस पहुंची तब रिंकी ने बताया कि उसकी बेटी घटनास्थल पर ही है. वहां, पुलिस पहुंची तो काजल धान के खेत में चक रोड के किनारे की मरी पड़ी थी.

इसे भी पढ़ेंःरायबरेली: घर में सो रही मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details