उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भारत-नेपाल बार्डर पर तस्करों ने एसएसबी जवान को पीटा, आरोपियों के पोस्टर जारी

भारत-नेपाल बार्डर एक एसएसबी जवान को मुर्गा तस्करों ने पीट दिया. जवान की तहरीर पर पुलिस पोस्टर लगाकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jun 12, 2023, 4:47 PM IST

भारत नेपाल
भारत नेपाल


महराजगंज:भारत नेपाल बार्डर पर मुर्गी तस्करी रोकने पर एसएसबी जवान का तस्करों से विवाद हो गया. विवाद के तस्करों ने मिलकर एसएसबी जवान को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जवान की तहरीर पर सोनौली पुलिस ने 5 तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. इसके साथ ही नेपाल बार्डर पर पांचों तस्करों की तस्वीरें चस्पा कर उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

भारत नेपाल बार्डर एसएसबी जवान को पीटने वाले तस्करों का पोस्टर जारी.
सोनौली एसएसबी कैंप में तैनात जवान पिंकू कुमार ने सोनौली पुलिस को बताया कि वह अपने सहायक उपनिरीक्षक सचिन राव के साथ जसवल गांव के पास 6 जून को गश्त कर रहा था. इसी दौरान भारत-नेपाल बार्डर पर 5 व्यक्तियों को मुर्गे की तस्करी करते हुए देख लिया. सहायक उपनिरीक्षक सचिन राव के निर्देश पर वह अपना असलहा उनको देकर पांचों व्यक्तियों को रोक लिया. इसके बाद पांचों व्यक्ति गाली गलौज करते हुए उसे पीटने लगे. उसे बचाने के लिए उपनिरीक्षक सचिन राव और ग्रामीण दौड़ पड़े. इस दौरान आरोपियों ने कहा कि नेपाल बार्डर में इसे खींच ले चलो. वहीं इसकी हत्या कर देंगे. लोगों को आते देख सभी आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए.

सोनौली थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि एसएसबी जवान पिंकू कुमार की तहरीर पर रघुनाथपुर निवासी कोईल पठान, सैफुद्दीन, निजामु्द्दीन, सड्डू व सोहेल के विरुद्ध मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी देने के मामले में धारा 147, 332, 504, 506 मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी आरोपितों का पोस्टर लगा कर तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढे़ं-आजमगढ़ में पुलिस मुठभेड़, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details