उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत निकाली जागरूकता रैली

By

Published : Jan 21, 2021, 10:34 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 10:50 PM IST

बुलंदशहर में जागरूकता बाइक रैली का किया गया आयोजन
बुलंदशहर में जागरूकता बाइक रैली का किया गया आयोजन

22:44 January 21

मथुरा डीएम की अपील, यातायात नियमों का पालन करें जनपदवासी

मथुरा डीएम ने यातायात नियमों का पालन करने की अपील की.

मथुरा:गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट परिसर स्थित एनआईसी कार्यालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा सहित प्रदेश के अन्य जनपदों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सड़क सुरक्षा अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान एनआईसी कार्यालय में मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत चहल, जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर सहित आला अधिकारी मौजूद रहे. वहीं जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील की कि वह यातायात नियमों का पालन करें, ताकि सभी सुरक्षित सड़क पर चल सके.

22:35 January 21

वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन जरूरी: उन्नाव डीएम

वाहन को हरी झंडी दिखाते जिलाधिकारी.

उन्नाव:राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का आज शुभारंभ हुआ.जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वर्चुअल तरीके से किया. कार्यक्रम की शुरुआत के बाद जिलाधिकारी ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को सफल बनाने और सड़क सुरक्षा नियमों का पालन न करने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई के प्रति निर्देशित किया. साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करेंगे.

21:54 January 21

बुलंदशहर में जागरूकता बाइक रैली का किया गया आयोजन

बुलंदशहर: राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह-2021 के अन्तर्गत जनपद में लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करने हेतु बाइक रैली का आयोजन किया गया. जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने काला आम चौराहे से बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर यातायात नियमों का पालन करने के लिए लोगों में जागरूकता हेतु नगर के मुख्य बाजारों, स्थानों के लिए रवाना किया. जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन अवश्य करें. यातायात नियमों का पालन करने से उनका एवं दूसरों का जीवन सुरक्षित रहेगा.

Last Updated : Jan 21, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details