उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 11, 2020, 5:58 AM IST

ETV Bharat / state

घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण, 50 लाख की फिरौती की मांग

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में घर के बाहर खेल रहे 6 वर्षीय एक बालक का अपहरण हो गया है. अपहरणकर्ताओं ने लेटर फेंक कर 50 लाख की फिरौती मांगी है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

अपहरण
अपहरण

महराजगंज: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बांसपार गांव के टोला भुलनापुर से 6 वर्षीय बालक का अपहरण हो गया है. इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. मासूम बालक की बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक ने चार टीम का गठन कर दिया है जो मामले की छानबीन में जुटी हैं.

जानकारी देते अधिकारी.

घर के बाहर खेल रहा था मासूम

ग्राम सभा बांसपार टोला भुलनापुर निवासी कृष्णा गुप्ता ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उनका छह साल का बेटा पीयूष गांव के बगीचे में नौ दिसंबर को खेल रहा था. जहां से कुछ लोग उसे उठा ले गए. इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन कहीं पर पता नहीं चला. थक हार कर कोतवाली में इसकी तहरीर दी. तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस जहां अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

एसपी ने 4 टीमों का किया गठन

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि घर के बाहर खेल रहे एक बालक के गायब होने की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई है. अपहृत बालक की बरामदगी के लिए पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया है. जो लगातार काम कर रही हैं. मासूम बालक के परिजनों को कथित एक पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें कुछ अंकित है. जिसका भी परीक्षण कराया जा रहा है. शीघ्र ही अपहृत बालक को बरामद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details