उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरफिरे युवक ने छात्रा पर तेजाब से हमला करने की दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Apr 19, 2022, 4:43 PM IST

लखनऊ में पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन कॉलोनी की रहने वाली एक 12वीं की छात्रा को मनचले युवक ने तेजाब से हमला करने की धमकी दी है. छात्रा का आरोप है कि करीब 10 दिनों से स्कूल से घर आते-जाते समय मनचला युवक उसका पीछा कर रहा है.

etv bharat
पीजीआई थाना

लखनऊ: राजधानी के पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन कॉलोनी में रहने वाली एक 12वीं की छात्रा को मनचले युवक ने तेजाब से हमला करने की धमकी दी है.इससे छात्रा बुरी तरह घबरा गई है. छात्रा ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजनों ने थाने पर लिखित तहरीर दी है.

राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन में रहने वाले एक टीचर ने पीजीआई थाने पर एक तहरीर दी. तहरीर में बताया कि उसकी बेटी काफी सदमे में है क्योंकि स्कूल आते-जाते वक्त एक सोहदा उसे हर दिन घेर लेता है. उसे बहुत परेशान कर रखा है. मनचला युवक बेटी को धमकी देता है कि उस पर तेजाब फेंक देंगे.

इसे भी पढ़ेंःघर में घुसकर मनचले ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, अपहरण की कोशिश

छात्रा का आरोप है कि करीब 10 दिन से स्कूल से घर आते-जाते समय मनचला युवक उसका पीछा कर रहा है. उस युवक ने हत्या की भी धमकी दी है. छात्रा के पिता एक शिक्षक हैं जिन्होंने पहले 1090 फिर वृंदावन पुलिस चौकी में शिकायत की है. पिता का कहना है कि कई दिनों से बेटी स्कूल जाने से कतरा रही है. चौकी प्रभारी वृंदावन अनिल सिंह ने सोहदे की तलाश में अपने कई मुखबिर लगा दिए लेकिन युवक अभी पुलिस के हत्थे नहीं लग सका.

एसीपी कैंट डॉक्टर अर्चना सिंह (ACP Cantt Dr. Archana Singh) ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गईं हैं. युवक को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details