उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से युवक ने की छेड़छाड़, पिटाई कर घर पर पथराव करने का भी आरोप, FIR दर्ज

राजधानी के दुबग्गा में कोचिंग से घर लौट रही छात्रा ने युवक पर गंभीर आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि शोहदे ने रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की. विरोध करने पर पिटाई कर घर पर पथराव कर दिया. पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 5, 2023, 8:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी में कोचिंग से घर लौट रही एक छात्रा से रास्ते में शोहदे ने छेड़छाड़ की. जिसका विरोध कर वह किसी तरह घर पहुंची. बेटी ने मां से आपबीती सुनाई. आरोप है कि पीछे से शोहदा अपने साथियों संग छात्रा के घर पहुंच गया, जिसके बाद पिटाई कर घर पर पथराव कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


पुलिस के मुताबिक, परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम कोचिंग से वापस आ रही एक छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने सरेराह छेड़छाड़ कर दी. पूरा मामला दुबग्गा थाना क्षेत्र अंतर्गत का है. पीड़िता की मां के मुताबिक, उनकी बेटी मदरसे में पढ़ती है. गुरुवार शाम को वह कोचिंग से लौट रही थी, घर से कुछ दूर पहले काॅलोनी में ही रहने वाले युवक ने बेटी को रोक लिया. छेड़छाड़ करने पर वह विरोध कर घर आ गई. कुछ देर बाद ही आरोपी युवक भाई व आधा दर्जन साथियों के साथ उनके घर आ धमका. घर पहुंचते ही पथराव करने लगा. आरोप है कि घर में घुसकर बेटी से फिर छेड़छाड़ और तोड़फोड़ की. पड़ोसियों को जुटता देख सब भाग निकले. उन्होंने दुबग्गा थाने पहुंचकर तहरीर दी. परिजनों का आरोप है कि एफआईआर कराने के लिये परिवारीजन कई बार थाने गए तब एफआईआर लिखी गई. पीड़िता के मुताबिक, तीन साल पहले भी आरोपी युवक ने छेड़छाड़ की थी. उस समय पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों के बीच समझौता कराकर मामला शांत कराया दिया था.




एसीपी काकोरी अनूप कुमार सिंह ने बताया कि 'कोचिंग से लौट रही छात्रा ने पड़ोसी युवक पर रास्ता रोकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद छात्रा ने विरोध किया और शिकायत करने की धमकी दी. इस पर आरोपी अपने प्रापर्टी डीलर पिता के साथ कई लोगों को लेकर उसके घर पहुंच गया. घर में घुसकर उसने फिर छेड़छाड़ की, छात्रा की पिटाई कर दी और पथराव कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details