उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 25, 2022, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

जेब में पटाखा फटने से युवक की हालत गंभीर, ट्राॅमा सेंटर रेफर

राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को युवक की जेब में अचानक पटाखा फटने से युवक बुरी तरह से घायल (Youth injured after bomb explodes) हो गया. युवक दुकान से पटाखा लेकर वापस जा रहा था. आनन-फानन में उसे पास के लोक बंधु हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को युवक की जेब में अचानक पटाखा फटने से युवक बुरी तरह से घायल (Youth injured after bomb explodes) हो गया. युवक दुकान से पटाखा लेकर वापस जा रहा था. आनन-फानन में उसे पास के लोक बंधु हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

मूलरूप से सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के अमौसी गांव में रहने वाले छेदू रावत का पुत्र बबलू रावत दीपावली के अवसर पर पटाखों की खरीदारी करने बंथरा बाजार गया था. खरीदारी करने के बाद युवक ने कुछ पटाखे अपनी जेब में रख लिए. बाजार से लौटते वक्त बंथरा थाने के पास ही अचानक रगड़ खाने से पटाखे उसकी जेब में ही फट गए, जिससे बबलू रावत बुरी तरह घायल हो गया. बुरी तरह घायल होने पर आनन-फानन में उसे कृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित लोकबंधु राजनारायण हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया गया.



लोक बंधु हॉस्पिटल के चिकित्सा अधिकारी अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि गंभीर हालत में बबलू रावत को हॉस्पिटल लाया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्राॅमा सेंटर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें : नवी मुंबई के फर्जी कॉल सेंटर से सीएम योगी को मारने की मिली थी धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details