उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां को ड्यूटी छोड़कर वापस लौट रहे बेटे को स्कूल बस ने रौंदा, दर्दनाक मौत

लखनऊ में गाजीपुर के सेक्टर 19 के पास बेकाबू स्कूली बस ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गया. हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 1, 2023, 7:19 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :शहर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत हो गई. राजधानी के गाजीपुर अंतर्गत मां को स्कूल छोड़कर घर वापस लौट रहे स्कूटी सवार बेटे को स्कूल बस से टक्कर लग गई, जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मृतक के भाई ने स्कूल बस चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस एफआईआर दर्जकर आगे की कार्यवाही में लग गई है.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को संजू (23 वर्ष) निवासी प्रतापगढ़ सुबह घर से अपनी स्कूटी से मां को ड्यूटी पर भेजने के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल सेक्टर-19 इंदिरा नगर लखनऊ गया था. मां को छोड़कर वापस लौटते समय एक अस्पताल के करीब पहुंचा ही था, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार पीले रंग की स्कूल बस ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे संजू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस दुर्घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए बस चालक की तलाश में लग गई है.



इंस्पेक्टर गाजीपुर सुनील कुमार के मुताबिक, 'मां को स्कूल छोड़कर घर लौट रहे बेटे की स्कूल बस की टक्कर से मौत हो गई. मृतक संजू के भाई रवि कुमार की तहरीर पर पुलिस ने स्कूल बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.'

यह भी पढ़ें : उमर ने अतीक की बेनामी संपत्ति की दी थी जानकारी, वकील विजय मिश्रा लखनऊ में ढूंढ रहा था खरीददार

ABOUT THE AUTHOR

...view details