उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में डंपर ने बाइक को टक्कर मारी दी. जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Sep 3, 2020, 5:51 PM IST

सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

लखनऊःजिले के बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी रेलवे क्रॉसिंग के पास गुरुवार को दोपहर करीब 12:00 बजे बाइक सवार युवक डंपर की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के शरीर पर दाहिने हाथ, पैर व सिर में चोट लगी थी. मौके से डंपर चालक व डंपर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बंथरा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कैथा निवासी धांसू का पुत्र महेंद्र जो कि अपनी ननिहाल ग्राम काजीखेड़ा से वापस अपने ग्राम कैथा जा रहा था. रास्ते में हरौनी क्रॉसिंग मोड़ के पास अचानक एक डंपर की चपेट में आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक महेंद्र की उम्र लगभग 22 वर्ष थी. डंपर व डंपर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

हरौनी मोड़ पर एक्सीडेंट लगातार होते रहते हैं. जिसके बारे में कई बार प्रशासन से क्रॉसिंग के ऊपर पुल बनाने की मांग ग्राम वासियों द्वारा लगातार की जा रही है. इस पर कोई भी सुनवाई अभी तक नहीं हो सकी है. आए दिन कोई न कोई एक्सीडेंट तथा भीषण जाम हरौनी रेलवे क्रॉसिंग की प्रमुख समस्या है, लेकिन शासन-प्रशासन का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है.

अभी कुछ दिन पहले बंथरा हरौनी रोड पर ही एक रोडवेज बस पलट गइ थी. हरौनी बंथरा रोड पर ही एक कपड़ा व्यवसायी की ट्रक से दुर्घटना होने पर मौत हो गई थी. लगातार हादसे होने के बावजूद भी प्रशासन इस पर लगाम लगाने में असफल साबित हो रहा है. हरौनी रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर पुल बनाने की मांग काफी अर्से से ग्रामीण करते चले आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details