उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

लखनऊ में सड़क के किनारे 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला. मृतक के परिजनों ने एक ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस तहरीर मिलने पर जांच की बात कह रही है.

By

Published : Aug 17, 2020, 8:59 PM IST

youth dead body found in lucknow
मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है

लखनऊ: जिले के गुडंबा थाना क्षेत्र के रजौली गांव में सड़क के किनारे 25 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है.जानकारी के मुताबिक युवक बीती रात हारून ठेकेदार के साथ था, जिसको लेकर परिजनों ने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है. बरामद शव पर चोट के निशान से यह शंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है.

मृतक चिनहट निवासी दानिश 25 वर्षीय का शव गुडंबा थाना क्षेत्र के रजौली गांव के पास सड़क किनारे मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का शिनाख्त कराया. मृतक की पहचान दानिश के तौर पर हुई है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए ठेकेदार पर आरोप लगाया है. इसके संबंध में परिजनों ने गुडंबा थाने में तहरीर दी है.

गुडंबा इंस्पेक्टर रितेंद्र यादव ने बताया कि रजौली गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा है. मृतक की शिनाख्त दानिस चिनहट निवासी के रूप में हुई है. परिजनों की तहरीर ले ली गई है और जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details