उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 31, 2021, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

घरेलू कलह से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र के गांव रोहनात में 33 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि, युवक घरेलू कलह से परेशान था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
युवक ने फांसी लगाकर दी जान

लखनऊ: मलिहाबाद थाना अंतर्गत रोहनात गांव में 33 वर्षीय एक युवक ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक घरेलू कलह से परेशान था. घटना की सूचना मृतक के भाई ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-फंदे पर झूले दो युवक, विवाहिता ने मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

सौतेले बेटे को लेकर हुआ था विवाद
मलिहाबाद प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि क्षेत्र के गौंदा मुअज्जम नगर के मजरा नई बस्ती निवासी उमेश (33 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया उमेश की पहली पत्नी की सर्प दंश से मौत हो गयी थी. उससे एक बेटा भी है जिसका नाम आदर्श और उम्र 3 वर्ष है. आदर्श के चलते ही दूसरी पत्नी और पति में आए दिन झगड़े होते रहते थे. जिससे तंग आकर उमेश ने आत्महत्या कर ली.

पहली पत्नी की मौत के बाद हुई थी दूसरी शादी
पहली पत्नी की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी सौतेले बेटे से दुर्व्यवहार करने लगी. जिसको लेकर दोनों में हमेशा विवाद होता था. मंगलवार शाम को भी इन्हीं बातों को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ. जिसके बाद मृतक ने आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details