उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः युवक ने घरेलू कलह के चलते फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने फांसी के पीछे मानसिक स्थिति बताई है. वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

By

Published : Sep 6, 2020, 9:43 PM IST

Updated : Sep 6, 2020, 10:51 PM IST

etv bharat
फांसी

लखनऊः थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने बताया कि बीते दिनों से तबरेज खान परिवारिक कलह के कारण मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

बताया जा रहा है कि सीबी हॉस्पिटल के पीछे रहने वाला तबरेज खान (29) ने परिवारिक कलह के चलते शनिवार दोपहर करीब 3 बजे पंखे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने ठाकुरगंज पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिवार वालों से ठाकुरगंज पुलिस पूछताछ कर रही है. परिजनों ने आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताई है. वहीं पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं इसके बारे में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 6, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details