उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने गोमती नदी में लगाई छलांग, मौत

लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने गोमती नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली. राहगीरों ने युवक को कूदता देख शोर मचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक शव नदी से निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Dec 15, 2020, 5:11 AM IST

युवक ने की आत्महत्या.
युवक ने की आत्महत्या.

लखनऊ: राजधानी के गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित रिवरफ्रंट सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है. पिछले दिनों कई लोगों ने गोमती रिवर फ्रंट पर नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या की गई है. वहीं कई लोगों की जान भी बचाई गई है, लेकिन इसके बावजूद यहां पर खुदकुशी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला सोमवार की रात को देखने को मिला है. यहां रिवर फ्रंट पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने गोमती नदी में छलांग लगा दी.

गोमती में युवक को कूदता देख राहगीरों ने मचाया शोर

राहगीरों ने गोमती नदी में युवक को कूदता देख शोर मचाया और पुलिस को इस घटना की सूचना दी, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाती. तब तक उस युवक की सांसे थम चुकी थी. बड़ी मुश्किल से पुलिस ने रस्सी में बांधकर युवक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं युवक की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया.

गाड़ी खड़ी कर लगा दी गोमती में छलांग
जानकारी के मुताबिक घटना गोमती नगर थाना क्षेत्र की है. जहां सोमवार की रात एक युवक ने अपनी गाड़ी को खड़ा कर, इधर उधर देखते हुए गोमती में छलांग लगा दी. गोमती नदी में छलांग लगाते ही मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों की मौके पर भीड़ भी इकट्ठा हो गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

आत्महत्या के कारणों की पुलिस कर रही जांच
पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान आशियाना के रहने वाले अमित कुमार 36 वर्षीय रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ठंड अधिक होने की वजह से युवक की नदी में कूदने के दौरान जल्द ही मौत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details