उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2020, 4:24 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में थाना पीजीआई पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त लोगों को नौकरी व लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी करता था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

लखनऊ:राजधानी लखनऊ के पीजीआई पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त लोगों को नौकरी व लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी करता था. पुलिस ने गुरुवार को शातिर जालसाज ठग को गिरफ्तार कर लिया है.

पीजीआई पुलिस ने गुरुवार को एक शातिर ठग जालसाज को गिरफ्तार किया है. शातिर ठग लोगों को नौकरी दिलाने व लोन दिलाने का झांसा देकर धोखाधड़ी करके ठगी करता. वह अब तक कई लोगों के साथ धोखाधड़ी कर ठगी कर चुका था. पुलिस काफी दिनों से अभियुक्त की तलाश में थी. बदमाश की पहचान आनंद बाजपाई पुत्र स्वर्गीय आरके बाजपाई निवासी अजय नगर कमता थाना चिनहट के रूप में हुई है. गिरफ्तार ठग के खिलाफ रोहित शर्मा पुत्र रामचंद्र शर्मा निवासी 8 सी वृंदावन ने 6 सितंबर 2020 को मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी.

पीजीआई पुलिस ने मुकदमे में वांछित अभियुक्त को वृंदावन अंडरपास के पास के गिरफ्तार कर लिया है.अभियुक्त के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है. ठग अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आम जनता को धोखा देकर धन इकट्ठा करता था. सभी दस्तावेज बरामद कर अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.

केके मिश्रा,इंस्पेक्टर पीजीआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details