उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 31, 2023, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ में लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप करने का आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Etv bharat
लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला से रेप करने वाला युवक गिरफ्तार

लखनऊः शहर के मलीहाबाद में लिफ्ट देने के बहाने 65 साल की बूढ़ी महिला से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था. आरोपी महिला को लिफ्ट देने के बहाने आरोपी ने बाइक पर बैठाकर सूनसान जगह जेलकर दुष्कर्म किया था. विरोध के दौरान आरोपी महिला के मुंह में मिट्टी ठूंसकर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के मलीहाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था. मलीहाबाद में एक 65 साल की बुजुर्ग महिला से लिफ्ट देने के बहाने रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला बाजार से सामान खरीदकर अपने घर जा रही थी. वृद्ध महिला को लिफ्ट देने के बहाने उसी के गांव के युवक अतुल वाजपेयी ने दुष्कर्म किया था. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसके मुंह में मिट्टी ठूंस दी थी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया था.

पीड़ित महिला किसी तरह गांव पहुंची और लोगों से अपनी आपबीती सुनाई. मामले की जानकारी लगते ही रिश्तेदार मौके पर पहुंचे. इसके बाद सभी ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की पड़ताल शुरू कर दी.

एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया के पीड़ित महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार चल रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ेंः Allahabad High Court Order : दूसरे केस में प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप को जमानत मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details