उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: खुद को लगाई आग, फिर किया भाभी को जलाने का प्रयास

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने खुद को आग लगाने के बाद अपनी भाभी को जलाने का प्रयास किया. महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने खुद को लगाई आग.
युवक ने खुद को लगाई आग.

By

Published : Nov 11, 2020, 5:36 AM IST

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. इसके बाद उनसे अपनी भाभी को भी जलाने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आग बुझाई. सूचना पर पहुंची दोनों को थाने लेकर गई. महिला की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला हसनगंज थाना क्षेत्र का है.

थाना क्षेत्र स्थित कुम्हारन टोला खदरा निवासी विपिन साहू ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. जिसके बाद उसने अपनी भाभी सन्नो को भी जलाने का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम भाभी और देवर में किसी बात को लेकर बात विवाद हो गया. जिसके बाद विपिन साहू ने खुद को आग लगा ली और भाभी पर भी लगाने का प्रयास किया.

हसनगंज कोतवाल अमरनाथ वर्मा ने बताया कि खदरा निवासी विपिन साहू पर उसकी भाभी ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उसके देवर ने उसको आग लगाकर जान से मारने का प्रयास किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details