उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Lucknow में सर्राफ की दुकान से बहाने से चेन लेकर फरार हुआ युवक, देखिए Video

लखनऊ में एक युवक सर्राफ की दुकान से बहाने से सोने की चेन लेकर फरार हो गया. उस युवक की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : Mar 8, 2023, 6:18 PM IST

Updated : Mar 8, 2023, 6:42 PM IST

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊ: शहर में सर्राफ की दुकान से चेन देखने के बहाने एक युवक चेन पहनकर भाग निकला. उसका पीछा सर्राफ ने किया लेकिन युवक बाइस से भाग निकला. यह पूरी घटना ज्वैलर्स की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पीड़ित ज्वैलर्स ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

सीसीटीवी में कैद फुटेज.

पुलिस के मुताबिक ठाकुरगंज कैंपवेल रोड निवासी मो. हसीन की अंसारी ज्वैलर्स नाम से घर पर दुकान है. हसीन ने बताया कि तीन मार्च को दोपहर करीब 1:35 बजे एक युवक दुकान पर आया और उसने सोने की चेन दिखाने के लिए कहा. इसके बाद कई चेन देखने के बाद उसने एक चेन पसंद की. कीमत पूछने के बाद वह एटीएम से रुपए निकालने की बात कहकर चला गया. इसके कुछ ही देर बाद युवक फिर आया और सोने की चेन दिखाने के लिए कहा.

इसके बाद एक चेन पसंद कर वह गले में पहनकर देखने लगा. जब तक ज्वैलर्स कुछ समझ पाता तब तक युवक अचानक दुकान से भाग निकला. यह देख ज्वैलर्स पीछे से भागा लेकिन तब तक युवक फरार हो चुका था. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश में लगी है.

एसीपी चौक आईपी सिंह के मुताबिक सर्राफ की दुकान पर एक युवक सोने की चेन लेकर भाग निकला. पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान कर तलाश की जा रही है. युवक की तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ेंः शूटर विजय की पत्नी बोली, हां मेरे पति ने उमेश पाल को मारा लेकिन पुलिस को एनकाउंटर नहीं करना चाहिए था

Last Updated : Mar 8, 2023, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details