उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 27, 2021, 3:01 PM IST

ETV Bharat / state

पाकिस्तानी मीडिया की स्क्रिप्ट और कांग्रेस का ट्वीट एक जैसेः मोहसिन रजा

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने उत्तराखंड यूथ कांग्रेस के विवादित ट्वीट की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी मीडिया की स्क्रिप्ट और कांग्रेस का ट्वीट एक जैसे प्रतीत हो रहे हैं.

मोहसिन रजा से बातचीत.
मोहसिन रजा से बातचीत.

लखनऊ: कृषि कानून के विरोध में गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में भड़की हिंसा पर राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने पूछा कि पाकिस्तानी मीडिया की स्क्रिप्ट और कांग्रेस पार्टी का ट्वीट एक जैसा क्यों है. कांग्रेस पार्टी को देश की जनता को इस बात का जवाब देना चाहिए.

मोहसिन रजा से बातचीत.

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर 'निशान साहिब' का झंडा फहराने की कड़ी निंदा की है. बुधवार को बयान में उन्होंने कहा कि कल की घटना को लेकर कांग्रेस का ट्वीट बहुत ही निंदनीय और शर्मसार करने वाला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'जिस तरीके से पाकिस्तानी मीडिया स्क्रिप्ट लिख रही है, उसी तरह से कांग्रेस ट्वीट कर रही है कि 'लाल किला फतेह हुआ'. रजा ने पूछा कि पाकिस्तान की फंडिंग और कांग्रेस का मिशन एक रास्ते पर जाते हुए क्यों दिखाई दे रहे हैं.

कांग्रेस का ट्वीट.

मंत्री मोहसिन रजा ने खड़े किए सवाल
अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस के ट्वीट पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि देश की जनता को कांग्रेस पार्टी को जवाब देना होगा. उन्होंने कहा कि भारत विरोधी शक्तियों के साथ में आपका नारा जुड़ता क्यों दिख रहा है, आखिर क्या जुगलबंदी है? कांग्रेस को इसका जवाब देना ही होगा.

उत्तराखंड यूथ कांग्रेस का विवादित ट्वीट
यूथ कांग्रेस ने ट्वीट किया कि 'किसानों ने लाल किले को फतह कर किया, इंकलाब जिंदाबाद'. हालांकि ट्वीट वायरल होते ही उत्तराखंड यूथ कांग्रेस ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details