उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी सरकार संविधान में विश्वास नहीं रखती: सपा विधायक

यूपी की राजधानी लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं ने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दामों के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया. वहीं इसको लेकर सपा विधायक अंबरीश सिंह पुष्कर ने घोर निंदा की है.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:56 PM IST

सपा विधायक अम्बरीष सिंह पुष्कर.
सपा विधायक अम्बरीष सिंह पुष्कर.

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में बढ़े डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर लखनऊ विधानसभा के सामने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज भी किया. समाजवादी पार्टी ने इस मामले में प्रदेश सरकार की घोर निंदा की है. सपा विधायक अंबरीश सिंह पुष्कर ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि योगी सरकार मनमानी कर रही है. यूपी सरकार संविधान में विश्वास नहीं रखती है. सपा कार्यकर्ता शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने रहे थे, इसके बाद भी पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज किया है.

जानकारी देते सपा विधायक.

योगी सरकार पर हमला करते हुए सपा विधायक ने कहा कि सरकार लगातार 3 सालों से सपा के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का उद्घाटन कर रही है. आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि डीजल के दाम पेट्रोल से भी ज्यादा हो गए हैं. बढ़ती महंगाई और जन विरोधी नीतियों को लेकर समाजवादी पार्टी जिला मुख्यालय और तहसील स्तर पर कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ प्रदर्शन करेगी. सपा विधायक ने कहा कि विरोध प्रदर्शन का दौर अब रुकने वाला नहीं है. समाजवादी योगी सरकार की गलत नीतियों को जनता के सामने लाने का कार्य करेंगे.

इसे भी पढे़ं-लखनऊ: बरसती रहीं लाठियां, सपाई लगाते रहे सरकार विरोधी नारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details