उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

...जब सीएम योगी ने कहा, 'बलिया का नाम लेने से डर लगता है'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला जनप्रतिनिधि से बात करते हुए कह रहे हैं कि अब तो बलिया का नाम लेने से भी डर लग रहा है. इस वीडियो के वायरल होने पर विपक्ष ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Oct 19, 2020, 1:47 AM IST

Updated : Oct 19, 2020, 6:04 AM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत प्रदेश भर की महिला जनप्रतिनिधियों से संवाद किया. इस दौरान बलिया की एक महिला जनप्रतिनिधि से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐसा कुछ कहा कि सब लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. वहीं दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बैठक के दौरान सीएम योगी

बलिया का नाम लेने से लगता है डर

महिला जनप्रतिनिधियों से संवाद के दौरान बलिया की एक महिला जनप्रतिनिधि ने मुख्यमंत्री को सबसे पहले शारदीय नवरात्र की बधाई दी. इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि आपको भी नवरात्र की बहुत बधाई. साथ ही सभी बलिया वासियों को नवरात्रि की बधाई. इसके आगे सीएम योगी ने कहा कि अब तो बलिया का नाम लेने से ही डर लग रहा है. सीएम योगी के मुंह से यह शब्द जैसे ही निकला तो कार्यक्रम में मौजूद सभी अधिकारी और प्रदेश भर से जुड़ी अन्य महिला जनप्रतिनिधियों ने भी ठहाका लगाकर हंसना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

हालांकि जब यह वीडियो वायरल हुआ तो इसे लेकर तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि बलिया में इस प्रकार की घटना हुई तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले का नाम लेने से ही डर रहे हैं. यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है. लोगों ने तमाम तरह के कमेंट भी किए हैं. समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा कि इस हंसी को कैप्शन दें.

बलिया में हुआ था गोलीकांड

गौरतलब है कि पिछले दिनों बलिया में पुलिस प्रशासन के बड़े अफसरों की मौजूदगी में राशन की दुकान को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल उठे.

इसके साथ ही बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह भी आरोपी धीरेंद्र सिंह के समर्थन में उतर आए थे. कुल मिलाकर इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने भी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग तक कर डाली थी, जिसके बाद बलिया की महिला जनप्रतिनिधि से बात करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलिया का नाम लेने से डर लगने वाली बात कही.

Last Updated : Oct 19, 2020, 6:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details