उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ साईं सेंटर में अधिकारी की जगह खिलाड़ी की हो नियुक्ति: योगेश्वर दत्त

By

Published : Jan 4, 2020, 11:30 AM IST

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ साईं सेंटर में बहुत बड़े कैंप लगते हैं और वहां बहुत अच्छे खिलाड़ी तैयार होते हैं. इसलिए वहां पर सरकार को यूपीएससी अधिकारी की जगह एक खिलाड़ी की नियुक्ति करनी चाहिए.

etv bharat
पहलवान योगेश्वर दत्त .

सोनीपत:लखनऊ के साईं सेंटर में निकाली गई पोस्ट पर जहां सरकार यूपीएससी अधिकारी को लगाने की बात कह रही है, वहीं पहलवान योगेश्वर दत्त ने उस जगह पर एक खिलाड़ी को नियुक्त करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी ही दूसरे खिलाड़ियों की परेशानी और भावनाएं समझ सकता है और उनके बीच में रहकर अच्छे ढंग से उन्हें तैयार कर सकता है. इसलिए ऐसी जगह के लिए खिलाड़ियों की नियुक्ति बहुत जरूरी है.

जानकारी देते पहलवान योगेश्वर दत्त.

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ में बहुत बड़े कैंप लगते हैं और वहां बहुत अच्छे खिलाड़ी तैयार होते हैं. इसलिए वहां पर सरकार को यूपीएससी अधिकारी की जगह एक खिलाड़ी की नियुक्ति करनी चाहिए.

खिलाड़ी ही समझ सकता है खिलाड़ियों की परेशानी- दत्त

पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि लखनऊ जहां पर एक पोस्ट निकाली गई है. वहां एक खिलाड़ी की नियुक्ति बहुत जरूरी है, क्योंकि एक खिलाड़ी सभी जगह से निकलने के बाद एक अच्छा खिलाड़ी बनता है और उसे खिलाड़ियों की सभी परेशानियों का अच्छे ढंग से पता होता है. ऐसे में खिलाड़ियों के बीच में रहकर वो अच्छे खिलाड़ी बना सकता है. यूपीएससी अधिकारी ऐसा नहीं कर सकता है. फाइल का काम के लिए वह बहुत ठीक है.

ये भी पढ़ें- विरोध और सरगर्मी के बीच 5 बसों का शुभारंभ, कर्मचारियों ने दी जनआंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details