उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में दीवार गिरने से मजदूर की मौत

By

Published : Oct 17, 2020, 3:23 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दीवार गिरने से एक मजूदर की मौत हो गई. मजदूर एलडीए के ठेकेदार द्वारा नाला निर्माण कार्य में लगाया गया था. वहीं परिजनों ने एलडीए के ठेकेदार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

मजदूर की मौत
मजदूर की मौत

लखनऊ:जिले के थाना काकोरी क्षेत्र में दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. जावेद (35) नाम का युवक एलडीए विभाग में मजदूरी का काम करने आया था. इसी दौरान उसके ऊपर दीवार गिर गई, जिससे वह घायल हो गया. बाद में उसकी मौत भी हो गई. सूचना मिलने पर काकोरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जावेद नाम का युवक करीब 10 बजे लाया गया. इसे एलडीए के ठेकेदार लेकर आए थे. जावेद को नाला के निर्माण कार्य में लगाया गया था. इसके बाद जावेद नाले का निर्माण कार्य करने लगा. इसी दौरान जावेद के ऊपर दीवार गिर गई और उसकी मौत हो गई.

वहीं जावेद के परिजनों का कहना है कि ठेकेदार की लापरवाही से जावेद की मौत हुई है. परिजनों ने बताया कि जावेद की दो लड़के और दो बच्चे हैं. थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह बताया कि दीवार गिरने से युवक के दबकर मौत होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचकर काकोरी पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details