उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला आयोग की सदस्य बताकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप, पति को छोड़ने का बनाया दबाव, मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 13, 2022, 6:30 AM IST

राजधानी में एक महिला ने दूसरी महिला को फोन कर जान से मारने की धमकी (Woman threatened to kill) देते हुए शरीर के 35 टुकड़े करने की धमकी दी. आरोपी महिला खुद को महिला आयोग का सदस्य बता रही हैं. आरोप है कि महिला ने पीड़िता से फ़ोन पर गाली गलौज की, जिसके बाद पति से अलग होने का दबाव बनाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी में एक महिला ने दूसरी महिला को फोन कर जान से मारने की धमकी (Woman threatened to kill) देते हुए शरीर के 35 टुकड़े करने की धमकी दी. आरोपी महिला खुद को महिला आयोग का सदस्य बता रही है. आरोप है कि महिला ने पीड़िता से फ़ोन पर गाली गलौज की, जिसके बाद पति से अलग होने का दबाव बनाया. पीड़िता की शिकायत पर विभूतिखंड पुलिस मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, विभूतिखंड निवासी नंदनी पाण्डेय ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास अनजान नंबर से फोन आया. जिसने खुद का परिचय महिला आयोग से मीनाक्षी चतुर्वेदी के रूप में दिया. उसने कहा कि तुम्हारा पति से क्या विवाद चल रहा है, जिसके बाद नंदनी ने महिला से बताया कि उसके और उसके पति के बीच सब सही चल रहा है. आरोप है कि सब कुछ ठीक होने और घर आकर पूछताछ करने की बात पर महिला फोन पर गाली गलौज करने लगी. थोड़ा समय बीतने के बाद ही खुद को मीनाक्षी की बहन रिया बताते हुए उसने धमकाते हुए कहा कि अपने पति से अलग हो जाओ मीनाक्षी उससे शादी करना चाहती है. दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं, अगर अभी भी नहीं मानी तो हम दोनों तुम्हारे शरीर के 35 टुकड़े कर देंगे. जिसके बाद नंदनी ने सोमवार को थाने पर शिकायत दर्ज कराई.



वहीं पूरे मामले पर जब इंस्पेक्टर विभूतिखंड राम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित मीनाक्षी और उसकी बहन रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. विभूतिखंड थाना पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें : कोचिंग से घर जा रही लड़की से छेड़खानी करने वाला आरोपी सैफ गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details