उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में भी नहीं सुरक्षित हैं बेटियां, आलमबाग और वजीरगंज में छेड़छाड़

यूपी की राजधानी लखनऊ के दो इलाकों में छेड़खानी का मामला सामने आया है. दोनों मामलो में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 2, 2021, 1:36 AM IST

नहीं सुरक्षित हैं बेटियां
नहीं सुरक्षित हैं बेटियां

लखनऊ:सरकार और पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है. यहां के आलमबाग और वजीरगंज में सरेराह बेखौफ शोहदों ने युवतियों के साथ छेड़खानी(molestation) की. इतना ही नहीं दोनों ही घटनाओं में विरोध करने पर शोहदों ने युवतियों की पिटाई भी कर दी. दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज लिया है और मामले की जांच कर रही है.

एलडीए कॉलोनी में हुई छेड़खानी
दरअसल, आलमबाग के एलडीए कॉलोनी निवासी एक युवती रविवार को घर लौट रही थी. आरोप है कि इस बीच मोहल्ले में रहने वाले राहुल थापा, आकाश और उनके दोस्तों ने छींटाकशी की. विरोध करने पर वे लोग युवती से गाली-गलौज करने लगे. जब युवती के भाई ने विरोध किया तो शोहदों ने उसकी पिटाई कर दी. शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग जब दौड़े तो हमलावर शोहदे भाग निकले.

इसे भी पढ़ें-छेड़छाड़ का विरोध करने पर तांत्रिक ने महिला के सीने में मारी गोली, घायल

छेड़छाड़ के विरोध में युवती की पिटाई
वहीं वजीरगंज में छेड़छाड़ के विरोध पर शोहदों ने घर में घुसकर युवती को पीटा. वजीरगंज के मल्लाही टोला में रहने वाली युवती रविवार रात जब घर में थी तभी मौलवीगंज में रहने वाला सैफी घर में घुसा और उससे छेड़छाड़ करने लगा. विरोध पर वह गाली-गलौज कर धमकी देने लगा. शोर सुनकर युवती की बड़ी बहन दौड़ी तो उससे भी शोहदे ने अभद्रता की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला. इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details