उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालात में खून से लथपथ मिली महिला की इलाज के दौरान मौत, भाई ने दी पुलिस को सूचना

राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक महिला संदिग्ध हालात में खून से लथपथ मिली. इलाज (woman found soaked in blood In Lucknow) के दौरान घायल महिला की मौत हो गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 4, 2023, 9:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी के पीजीआई थाना अंतर्गत तेलीबाग खारिका में शनिवार एक महिला संदिग्ध हालत में खून से लथपथ मिली. महिला के पति ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मृतका के भाई की सूचना पर पीजीआई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है.

पीजीआई थाना

पुलिस के मुताबिक, राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग में शनिवार दोपहर एक महिला संदिग्ध हालात में खून से लथपथ मिली थी. पति ने उसे आनन-फानन में घायल अवस्था में केजीएमयू अस्पताल पहुंचाया था. पुलिस के मुताबिक तेलीबाग में सर्वेश सैनी परिवार संग रहता है. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर उसका पत्नी मीनाक्षी 35 वर्ष से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था, वहीं इस मामले में पति का कहना है कि बातचीत के दौरान पत्नी गिर गई और यही सूचना पत्नी के परिजनों से बताई, जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे तो देखा कि मीनाक्षी की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि मीनाक्षी के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं. पुलिस मामले में पति से पूछताछ कर छानबीन कर रही है.

इस मामले में इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश चंद्र तिवारी का कहना है कि 'परिजनों ने अभी कोई तहरीर नही दी है. पति से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही सच्चाई सामने आएगी.'

यह भी पढ़ें : Meerut News: नाले के पास खून से लथपथ मिला युवक, परिजनों ने लगाया दोस्त पर आरोप

यह भी पढ़ें : Murder in Amethi: दुर्गा पूजा में गए किशोर का शव खून से लथपथ मिला, दो दोस्त हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details